देश के जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर जीते हैं साधारण जीवन

देश के जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर जीते हैं साधारण जीवन

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई अभिनेता है जो उस मुकाम पर है जिसका कोई कल्पना भी नहीं कर सकता बॉलीवुड में कुछ ऐसी ही सितारों में नाम बेशुमार होता है नाना पाटेकर का जिन्होंने बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में अपनी अदाकारी से अपने जलवे को बिखेर देते थे।

हर किसी को नाना पाटेकर की अदाकारी बहुत ही अच्छी लगती थी और सभी लोगों का यह कहना भी था कि यह कलाकार नाम मात्र शानदार अदाकारी को रखता है अभी तू वह स्वयं को जमीन से जुड़े हुए रखने वाले इंसान भी हैं।

जल्द ही में इस कलाकार की जो तस्वीरें सामने देखने को मिली है उसको देखकर हर कोई उनकी तस्वीर की तारीफ करता नजर आ रहा है तो चलिए आपको हम बताते हैं जल्द ही में वह कौन सी तस्वीर रे नाना पाटेकर के सामने आई है जिसकी सादगी ने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

नाना पाटेकर जमीन पर बैठकर भोजन करते हैं

बॉलीवुड फिल्म जगत के सबसे जाने-माने कलाकार में बेशुमार नाना पाटेकर की हाल ही में जो फोटोस सामने आई है उसमें यह अभिनेता बहुत ही सादगी के साथ जमीन पर बैठकर अपनी मां के साथ में भोजन कर रहा था बहुत कम ऐसे अभिनेता होते हैं जो इस प्रकार का सादगी भरा जीवन व्यतीत करने में यकीन रखते हैं परंतु नाना पाटेकर को जमीन पर बैठकर खाना खाने में बिल्कुल भी शर्म नहीं आती है।

इसे भी पढ़े :- भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा ने नेचर को किया एंजॉय

यही नहीं इस अभिनेता की घर की जो तस्वीरें सामने देखने को मिली है उसमें उनके मकान में सीलन पड़ी हुई थी और वह मकान जर्जर हालत में दिखाई दिया था परंतु उसके बाद भी नाना पाटेकर अपने उसी घर में रहने में भरोसा रखते हैं तो चलिए आपको हम जानकारी देते हैं आखिर क्यों जर्जर स्थिति में होने के बाद भी नाना पाटेकर उस मकान को छोड़ना नहीं चाहते हैं।

नाना पाटेकर इस कारण से उस मकान में साधारण जिंदगी जी रहे हैं

नाना पाटेकर को जल्दी में जिसने भी उनके साधारण घर में देखा तो वह यही कह रहे हैं कि कोई इंसान इतना ज्यादा साधारण कैसे रह सकता है बात कुछ ऐसी है कि नाना पाटेकर जिस अंदाज में रहते हैं उसे देखकर लोगों को यही लगता है कि वह बहुत फटे हाल परिस्थिति में है परंतु आपको जानकारी दे दे कि बॉलीवुड की सबसे जाने-माने कलाकारों में बेशुमार है नाना पाटेकर।

नाना पाटेकर ने इसलिए उस घर को चुना है क्योंकि उनके माता एवं पिता एक साथ रहते थे और इसी कारण से नाना पाटेकर उस घर को बिल्कुल छोड़कर जाना नहीं पसंद कर रहे हैं।

नाना पाटेकर ने जानकारी दी कि ये घर उनके पूर्वजों की निशानी है जिसके कारण से ही इस घर को छोड़कर वह कहीं और नहीं जाना चाहते हैं नाना पाटेकर की इस बात को सुन कर के वहां उपस्थित सभी लोग उनकी तारीफ करने लगे।

ऐसे ही लेटेस्ट खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे इस वेबसाइट thebharatnation.com के साथ जुड़े रहे और यदि आप को लेख पसंद आया हो तो इसे लाइक शेयर एवं कमेंट अवश्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *